मां के किरदार नहीं करूंगी: पत्रलेखा

Monday, March 21, 2016

A A

पत्रलेखा-बॉलीवुड

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में टाइप्ड का जमाना है जिस किरदार में एक बार कोई अभिनेता या अभिनेत्री जम जाये बाद में उसी तरह के किरदार के ऑफर मिलने लगते हैं. ‘सिटीलाइट्स’ की अभिनेत्री चित्रलेखा के साथ भी यही हुआ है. उसे ‘सिटीलाइट्स’ के बाद से मां के किरदार के ऑफर मिल रहें हैं जिसे वह करना नहीं चाहती है. चित्रलेखा जानती है कि करियर के शुरुआत में ही यदि वह मां का किरदार करने लगे तो आगे उसे नायिका का किरदार मिलना मुस्किल हो जायेगा. इसी कारण से चित्रलेखा इन दिनों भट्ट बैनर की ‘लव गैम्स’ में बोल्ड किरदार कर रही हैं. फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से बॉलीवुड में समर्पित पत्नी और प्यारी मां के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद मां के किरदार के लिए उन्हें कई ऑफर मिले, लेकिन पसंद नहीं आये. अभिनेत्री फिलहाल विक्रम भट्ट की फिल्म ‘लव गैम्स’ कर रही हैं.

‘सिटीलाइट्स’ के बाद, इतने लंबे अंतराल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिले. मुझे उस तरह की फिल्मों की पेशकश नहीं की गई जैसा मैं चाहती हूं. मुझे मां का किरदार मिला. इस तरह के किरदार में मुझे दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अब चीजें बदलेंगी.”

उनका मानना है कि महत्वपूर्ण और प्रभावशाली किरदार की पेशकश न होने का एक कारण फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में ग्रामीणों जैसा दिखना हो सकता है, लेकिन उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है.

उन्होंने कहा, “फिल्म एक दृश्य माध्यम है, जिसमें आप खूबसूरत दिखते हैं और फिल्म में, मैं अच्छी नहीं लग रही हूं. क्योंकि इसमें ग्रामीण जैसी छवि है और यही कारण है. मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैंने ‘सिटीलाइट्स’ में काम किया इसलिए मैं यहां हूं.”

फिल्म ‘लव गैम्स’ में वह बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी, जो उनकी पहली फिल्म से अलग है.

Tags: , ,