‘बिग बॉस 8′ से बेदखल निगार खान

Monday, November 24, 2014

A A

निगार खान-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बिग बास के पूर्व विजेता गौहर खान की बहन निगार खान बिग बास-8 के घर में दो हफ्ते ही रह पाई. निगार को रविवार रात बिग बास-8 को अलविदा कहना पड़ा. अभिनेत्री निगार खान का टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ का सफर खत्म हो गया है. ‘बिग बॉस हाउस’ से उनकी बेदखली रविवार रात हुई.

35 वर्षीया निगार दो सप्ताह पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में ‘बिग बॉस हाउस’ में दाखिल हुई थी, लेकिन वह दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही.

उनके अलावा डिम्पी महाजन, सोनाली राउत और करिश्मा तन्ना को भी नोमिनेट किया गया था.

‘बिग बॉस’ में रहते हुए निगार की साथी प्रतिभागी डिएंड्रा सोरेस, उपेन पटेल और आर्य बब्बर से दोस्ती हुई. लेकिन गौतम गुलाटी और डिम्पी के साथ हुए झगड़े की वजह से दर्शकों के समक्ष निगार की छवि को बट्टा लग गया.

‘बिग बॉस 8′ में अब 11 प्रतिभागी बचे हैं. इसे कहते हैं बड़ी रुसवां होकर निगार खान, बिग बास-8 से बेदखल हो गई.

निगार ने कहा, “मेरे लिए यह जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव था. बाहर आकर मैं बहुत खुश हूं. बिग बॉस के घर के अंदर हर पल किसी बुरे सपने को जीने जैसा था.”

निगार का कहना है कि घर के अंदर का माहौल उन्हें बेहद नकारात्मक लगा. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि निगार की बहन गौहर खान ‘बिग बॉस 7′ में विजेता रही थीं.

निगार ने कहा, “बिग बॉस के घर में ऐसा लगता है, जैसे सभी सदस्य कीचड़ से सने हुए हैं. कहते हैं कि कीचड़ के बीच में ही कमल खिलता है, लेकिन माफ करें, मैं तो ऐसी जगह से निकल जाना पसंद करूंगी. ईश्वर की दूसरी अच्छी योजनाएं हैं मेरे लिए.”

निगार ने आगे कहा, “ऐसा लगता है जैसे वहां सबको कड़वाहट में जीने की आदत है. मैं सकारात्मक माहौल में रहने की आदी हूं. ईमानदारी से कहूं तो बहुत खुश हूं कि बाहर हो गई. मैं वहां ज्यादा दिन रह ही नहीं पाती.”

बिग बॉस के घर से बाहर किए गए दूसरे प्रतिभागियों की तरह ही निगार भी पुनीत इस्सर से काफी खफा नजर आईं.

पुनीत के बारे में निगार ने कहा, “वह बेहद नकारात्मक इंसान हैं. मैंने वीडियो फुटेज में उन्हें मेरी बुराई करते हुए देखा.”

निगार ने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्हें उपेन पटेल और आर्य बब्बर अच्छे लगे. उन्होंने कहा, “शो के बाद भी मैं बाहर उनसे मिलना चाहूंगी.”

Tags: , , , , , , ,