निकोल की पार्टी में सांप, मकड़ी, वन्यजीव!

Monday, January 12, 2015

A A

निकोल किडमैन-हालीवुड

लॉस एंजेलिस | मनोरंजन डेस्क: ऐसा कौन है जो सांपों से नहीं डरता है परन्तु हालीवुड की अदाकारा निकोल किडमैन इन सांपों के साथ पार्टी किया करती थी. सबसे बड़ी बात है कि ये वन्यजीव उस पार्टी में भोजन नहीं बनते हैं बल्कि भोजन का लुफ्त उठाते हैं. निकोल किडमैन को बचपन से ही वन्यजीवों से प्यार है तथा इस वक्त वह फिल्म ‘पेडिंगटन’ में किरदार कर रही है जिसमें उसे अपने बचपन के साथी सांप-वन्यजीवों के साथ रहते दिखाया गया है.हालीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन कहती हैं कि पहले वह सांपों के साथ पार्टी किया करती थीं. यही नहीं, निकोल और भी दूसरे जानवरों के साथ पार्टियां करती थीं और बचपन में उनके पास एक पालतू मकड़ी भी हुआ करती थी. इसमें सबसे हैरत की बात है कि निकोल के साथ पार्टी करने से पहले इनके जहर को नहीं निकाला जाता था.

हालांकि, निकोल ने पिछली हॉलोवीन से पार्टी में सांपों को बुलवाना छोड़ दिया है, क्योंकि उनको लगता है कि सांप उनके बच्चों को डरा सकते हैं.

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, आने वाली बाल फिल्म ‘पेडिंगटन’ की अभिनेत्री और पशु प्रेमी निकोल दो बच्चों संडे और फेथ की मां हैं. उन्हें सांपों को छूना और उनके साथ खेलना भाता है, इसलिए वह सांपों के साथ पार्टी किया करती थीं.

अभिनेता कीथ अर्बन से शादी करने वाली निकोल ने कहा, “पहले मैं अपनी पार्टियों में सांपों को शामिल करती थी, लेकिन इस साल हॉलोवीन पार्टी में सपेरों का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा, क्योंकि वे बच्चों को डरा सकते थे.”

निकोल ने कहा, “मैं अलग अलग वन्यजीवों के साथ पार्टी करती थी. मुझे जानवर पसंद हैं.”

निकोल जब छोटी थीं तो उन्होंने अपने घर के स्वीमिंग पूल में एक मकड़ी पाल रखी थी. यह मकड़ी इतनी जहरीली थी कि उसके जहर से इंसान की मौत हो सकती थी.

निकोल ने कहा, “हम ऐसी चीजों के साथ पले बढ़े हैं, जैसे स्वीमिंग पूल में पालतू मकड़ी, जिसका नाम फ्युनल-वेब था, जो एक पानी के बुलबुले के अंदर रह सकती है. हां वह स्वीमिंग पूल में पानी के बुलबुले के अंदर रह सकती थी. स्वीमिंग पूल में जाने से पहले हमें यह देखना पड़ता था कि मकड़ी कहां पर है.”

Tags: , ,