सनी ने प्रियंका संग ली सेल्फी

Sunday, September 11, 2016

A A

selfie

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोन ने न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ सेल्फी ली है तथा उसे ट्वीटर पर शेयर किया है. इससे पहले एक बार खबर आई थी कि किसी समारोह में प्रियंका चोपड़ा ने पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन के साथ फोटो खिचवाने से मना कर दिया था. हालांकि, बाद में प्रियंका चोपड़ा ने उसका खंडन किया था.

हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक, 2016 में रैंप वॉक करने वाली 35 वर्षीय ‘मस्तीजादे’ स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी और प्रियंका की तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा के साथ बेहतरीन दोपहर, न्यूयॉर्क में मजेदार वक्त. लव… तुम बहुत अच्छी हो.’

सनी लियोन के ट्वीट के बाद प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर उसे धन्यवाद दिया है.

सनी आठ सितंबर को प्रतिष्ठित फैशन वीक के रैंप पर चलीं और अर्चना कोचर द्वारा डिजाइन किए गए गाउन में शो स्टॉपर के तौर पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. ‘मस्तीजादे’ स्टार के लिए रैंप पर चलना उनके आलोचकों के लिए एक झटका है जो यह सोचते थे कि वह कभी मॉडल नहीं बन सकती हैं.

सनी ने न्यूयॉर्क को दिए ईमेल साक्षात्कार में कहा, “मुझे बहुत अद्भुत लग रहा था. जब मैं छोटी लड़की थी तो मैं मॉडल बनना चाहती थी और जब मैं 18 साल की हुई तो मैंने इसके लिए कोशिश भी की. मुझसे कहा गया है कि मैं बहुत छोटी, बहुत मोटी, बहुत व्यावसायिक हूं या उन्हें मुझमें दिलचस्पी नहीं थी.”

Tags: , , ,