बढ़ती जा रही है ‘नीरजा’ की कमाई

Monday, February 22, 2016

A A

'नीरजा'-बायोपिक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: रिलीज होने के दूसरे दिन से ही ‘नीरजा’ की कमाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. पहले दिन ‘नीरजा’ ने 4 करोड़ कमाये, दूसरे दिन 7 करोड़ तथा तीसरे दिन 9 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई है. इससे जाहिर होता है कि ‘नीरजा’ बॉक्स ऑफिस में वह धमाल मचायेगी जो बहुत दिनों से नहीं हुआ है. राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नीरजा’ ने पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 22.01 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह फिल्म आतंकवादियों द्वारा 1986 में अगवा पैन अमरीका की उड़ान संख्या 73 और इसकी परिचारिका नीरजा भनोट पर आधारित है, जिनकी जान यात्रियों को बचाने के दौरान चली गई.

इस फिल्म में निभाए नीरजा भनोट के किरदार के लिए अभिनेत्री सोनम कपूर को चारों ओर से सराहनाएं मिल रही हैं.

एक बयान में कहा गया कि सिनेमाघरों में 19 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ने काफी अच्छा व्यवसाय किया है. शुक्रवार को फिल्म ने 4.70 करोड़, शनिवार को 7.60 करोड़ और रविवार को 9.71 करोड़ की कमाई की.

विश्लेषक तरण आदर्श का कहना है कि इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

इस फिल्म में सोनम के साथ-साथ शबाना आजमी, शेखर रावजियानी और योगेंद्र टीकू भी हैं. यदि ‘नीरजा’ के कमाई की यही रफ्तार रही तो यह ‘पीके’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Tags: , ,