‘नीरजा’ कलेक्शन में भी बेजोड़

Sunday, February 21, 2016

A A

'नीरजा'-बायोपिक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘नीरजा’ अपनी विषय वस्तु के समान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी बेजोड़ साबित हो रही है. देशभऱ में मात्र 700 सीमित शो में रिलीज होने के बावजूद ‘नीरजा’ ने पहले ही दिन बेजोड़ कमाई की है. ‘नीरजा’ ने कमाई के अलावा बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों को एर नई राह दिखाई है कि फिल्म की कहानी, उसकी विष्य वस्तु तथा उसमें अंतर्निहित संदेश ही वह चुंबक है जो बॉक्सऑफिस तक दर्शकों को खींच लाती है. सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जबकि फिल्म ने देश में अपने प्रथम दिन चार करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है. यह नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित है, उन्होंने पैनएम की फ्लाइट 73 के अगवा होने पर यात्रियों की जान बचाने के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी थी.

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्म ने प्रथम दिन 4.70 करोड़ रुपये की कमाई की और फिल्म को काफी प्रशंसा मिली है.

फिल्म के सह-निर्माता अतुल कासबेकर ने कहा, “सिनेमाघरों में ‘नीरजा’ की शानदार प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं. यह सच है कि लोग अच्छे विषय पर आधारित फिल्मों के लिए उत्साहित हैं और बाकी सब इसके बाद आता है.”

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘नीरजा’ सप्ताहांत तक अधिक कमाई करेगी.

आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘नीरजा’ ने भारत में शुक्रवार को 4.70 करोड़ रुपये (700 सिनेमाघरों/सीमित शो) का व्यापार किया.”

‘नीरजा’ से संबंधित अन्य खबरें-

फिर से रुला गई ‘नीरजा’……

‘नीरजा’ के परिवार ने हमें हां की

‘नीरजा’ को खोने का डर: अर्जुन

Tags: , , , ,