अधिक मेहनताना चाहतें हैं नवाज़ुद्दीन

Tuesday, January 7, 2014

A A

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई | एजेंसी: बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी चाहते हैं कि अब उन्हें पहले से ज्यादा मेहनताना मिले. नवाजुद्दीन ‘कहानी’, ‘तलाश’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और `लंचबॉक्स’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं.

नवाजुद्दीन ने कहा, “मैं अपना मेहनताना बढ़ाना चाहता हूं और हर अभिनेता के साथ ये होना चाहिए. यह एक ऐसी ख्वाहिश है जो पूरी होनी चाहिए. अभी तक तो मुझे नहीं मालूम ये कब हो पाएगा, लेकिन कुछ चीजें मैं अपने लिए निश्चित तौर पर बदलना चाहता हूं.”

बॉलीवुड में कई साल संघर्ष करने के बाद 39 वर्षीय अभिनेता को खुशी है कि अब उन्हें फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाने के प्रस्ताव मिलने लगे हैं.

उन्होंने कहा, “मेरे रास्ते में कई सारी रुकावटे आईं. लोग सोचते थे कि जैसा मैं दिखता हूं, मुझे मुख्य भूमिकाएं नहीं मिल सकती हैं. इस बात को धता बताने में बहुत लंबा समय लगा है. अब जिस तरह की भूमिकाएं मुझे मिल रही हैं, वह सारी मुख्य भूमिकाए हैं. मैं फिल्म जगत का आभारी हूं कि मुझे यहां स्वीकार किया गया.”

नवाजुद्दीन कहते हैं कि सबसे मुश्किल होता है सही फिल्म का चुनाव करना. उन्होंने कहा, “यहां तक लोग आपको अपने फिल्म में लेने के लिए मुंहमांगी कीमत देने को तैयार रहते हैं. लेकिन यदि आप पैसे को प्राथमिकता देंगे तो करियर खत्म हो जाएगा.”

इस समय नवाजुद्दीन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पसंद की जा रही अपनी नई फिल्म ‘मिस लवली’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो कि 18 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है.

Tags: , , ,