सिद्धू छोड़ेंगे भाजपा

Thursday, April 11, 2013

A A

नवजोत सिंह सिद्धू

अमृतसर: भाजपा सांसद और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों अपनी पार्टी से भारी नाराज चल रहे हैं. नाराजगी इस हद तक कि पार्टी भी छोड़ सकते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार को लेकर आरोप लगाया है कि सिद्धू भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होते इसलिए पार्टी में अलग-थलग कर दिए जाते हैं. वे वापस क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया में लौटेंगे और अपना अधिकतर समय वहीं गुजारेंगे.

सिद्धू की पत्नी ने फेसबुक पर लिखा है कि सिद्धू की पार्टी में कोई अहमियत नहीं है. कौर ने इस बात के संकेत दिए हैं कि सिद्धू पार्टी से नाराज हैं. सिद्धू की पत्नी डाक्टर नवजोत पंजाब स्वास्थ्य विभाग में थीं और उन्होंने चुनाव प्रचार के लिये अपनी नौकरी छोड़ दी थी. इन दिनों वे विधायक हैं.

नवजोत कौर ने संकेत दिया है कि वे पंजाब सरकार में हाशिये पर हैं. यहां तक कि पार्टी में भी उन्हें किनारे कर दिया गया है. नवजोत का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू भ्रष्ट नहीं हैं, भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होते हैं, इसलिए अलग थलग कर दिए जाते हैं. नवजोत के इन विचारों के बाद राजनीतिक दलों में यह अफवाह फैल गई है कि सिद्धू राजनीति को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि सिद्धू की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है.

Tags: , , ,