नाराज सिद्धू को राजनाथ ने किया फोन

Friday, April 12, 2013

A A

नवजोत सिंह सिद्धू

अमृतसर | संवाददाता: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को फोन करके कहा है कि वह कोई भी राजनीतिक फैसला पार्टी के साथ विचार विमर्श करने के बाद ही लें. राजनाथ सिंह ने सिद्धू से अनुरोध किया है कि मीडिया में आ रही खबरों का पार्टी पर प्रतिकूल असर पड़ता है.

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने भारतीय जनता पार्टी में भ्रष्टाचार को लेकर आरोप लगाया था कि सिद्धू भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होते इसलिए पार्टी में अलग-थलग कर दिए जाते हैं. वे वापस क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया में लौटेंगे और अपना अधिकतर समय वहीं गुजारेंगे.

सिद्धू की पत्नी ने फेसबुक पर लिखा था कि सिद्धू की पार्टी में कोई अहमियत नहीं है. कौर ने इस बात के संकेत दिए थे कि सिद्धू पार्टी से नाराज हैं. सिद्धू की पत्नी डाक्टर नवजोत पंजाब स्वास्थ्य विभाग में थीं और उन्होंने चुनाव प्रचार के लिये अपनी नौकरी छोड़ दी थी. इन दिनों वे विधायक हैं.

नवजोत कौर ने संकेत दिया था कि वे पंजाब सरकार में हाशिये पर हैं. यहां तक कि पार्टी में भी उन्हें किनारे कर दिया गया है. नवजोत का कहना था कि नवजोत सिंह सिद्धू भ्रष्ट नहीं हैं, भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होते हैं, इसलिए अलग थलग कर दिए जाते हैं.

इस बयान के बाद शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को फोन कर पूरे मुद्दे पर गंभीरता से विचार-विमर्श करने का अनुरोध किया.

Tags: , , ,