कलारचना

‘द डर्टी पिक्चर’ के नसीरुद्दीन करेंगे ‘Dirty Politics’!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के नसीरुद्दीन शाह ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में केजरीवाल के समान साफ-सुथरी भूमिका में नज़र आयेंगे. फिल्म ‘पीपली लाइव’ में ‘जलवा’ दिखाने की ‘हिम्मत’ रखने वाले ‘मोहरा’ ‘हीरो होरालाल’ नसीरुद्दीन शाह इस फिल्म में एक राजनीतिक कार्यकर्ता के किरदार में हैं. दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के.सी. बोकाडिया निर्देशित फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आएंगे. उनका कहना है कि फिल्म में उनका किरदार काफी हद तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के व्यक्तित्व से मिलता-जुलता है. फिल्म में उन्होंने एक राजनीतिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है. नसीरुद्दीन ने फिल्म के प्रचार के दौरान यहां मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री जैसा किरदार निभाया है. यह किरदार भी सही चीजों के साथ खड़ा होता है और अंतत: इसमें सफल होता है.”

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन का किरदार केजरीवाल की तरह ही एक राजनीतिक कार्यकर्ता का है, जो हमेशा गलत के खिलाफ आवाज उठाने में यकीन रखता है.

उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी में वह सारी घटनाओं को देखता रहता है और अंत में सकारात्मक कदम उठाने का फैसला करता है.”

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका शेरावत, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, आशुतोष राणा और ओम पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस तरह से नसीरुद्दीन शाह फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में ‘आम आदमी’ की भूमिका में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!