नरगिस फाखरी बोल्ड या बचकानी?

Thursday, September 15, 2016

A A

nargis fakhri-bold girl

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नरगिस फाखरी का पहनावा सोचने पर मजबूर कर देता है कि वह बोल्ड गर्ल है या बचकानी लड़की है. हाल ही में एक फैमिली टीवी शो में उसने ऐसा ड्रेस पहना था कि उसका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था. हारकर शो के निर्देशक को उसमें पिन लगवाना पड़ा. खबरों के मुताबिक हाल ही में नरगिस और रितेश देशमुख अपनी फिल्म ‘बैंजो’ के प्रमोशन के लिए स्टार प्लस के शो ‘डांस प्लस’ में पहुंचे. शो में नगरिस एक हॉट ड्रेस पहनकर आई थी जिसमें उनका क्लीवेज नजर आ रहा था, जो शो के डायरेक्टर को पसंद नहीं आया.

शो के क्रयू मेंबर ने नगरिस को बताया कि ये एक फैमली शो है और वह शो में इस तरह की ड्रेस नहीं पहन सकतीं. उन्हें ड्रेस को पिन अप करना होगा. जब नरगिस ने ऐसा नहीं किया तो शो के डायरेक्टर ने नरगिस को कहा कि वो इस तरह का शो शूट नहीं कर सकते जिसमें स्किन शो हो.

उसके बाद नरगिस को ऑफ सेट जाकर उस ड्रेस को उसी तरह पहना जैसा कि डायरेक्टर ने बोला था. उन्होंने शो के लिए अपनी ड्रेस पिन अप करके अपनी क्लीवेज को कवर किया.

बता दें कि ‘बैंजो’ में रितेश एक स्ट्रीट सिंगर के रोल में नजर आएंगे जो बड़े पैमाने में खुद की पहचान बनाने के लिए खूब संघर्ष करता है. फिल्म में ‘बैंजो’ इंस्ट्रूमेंट के लिए रितेश ने खूब मेहनत की है और नरगिस ने फिल्म के लिए थोड़ी मराठी सीखी है, लेकिन रितेश का कहना है कि इस फिल्म के असली हीरो कम्पोजर विशाल डडलानी और शेखर रवजियानी हैं.

रितेश और नरगिस की साथ में यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों फिल्म ‘हाउसफुल 3′ में नजर आए थे. रवि जाधव द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी.

Riteish Deshmukh & Nargis Fakhri’s Dhamal In ‘Dance+ 2′

Tags: , , ,