मोदी हैं हिटलर

Sunday, July 21, 2013

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

नई दिल्ली | संवाददाता: अब नरेंद्र मोदी को कांग्रेस ने हिटलर की संज्ञा दी है. कांग्रेस ने बुर्का प्रकरण पर कहा कि आपको इसका सामना करना पड़ेगा. यह हिटलर और गोएबल्स की संस्कृति है. हिटलर शैली की सोच के तहत जो लोग नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हैं वे ठीक हैं, शेष को कार्रवाई का सामना करना पड़ता है.

भारतीय जनता पार्टी के चुनावी चेहरे और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना नाजी तानाशाह एडोल्फ हिटलर से करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को प्रतिपक्षी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि इसका चुनाव प्रचार की कमान एक ऐसे आदमी के हाथों में रहेगी जिसने जवाबदेही के संस्थान पर अंकुश लगाया है.

गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्त को चुनौती देते हुए दायर की गई सरकार की अर्जी शुक्रवार को खारिज होने की तरफ इशारा करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता राज बब्बर ने मोदी पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पांच न्यायाधीशों की पीठ के आदेश के जरिए, जो लोग स्वच्छ होने का दिखावा करते हैं और आचरण उसके विपरीत करते हैं उनका खुलासा कर दिया है. राज बब्बर ने कहा कि अब यह उम्मीद की जाती है कि मोदी द्वारा केंद्र में लोकपाल की वकालत और साथ में गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति को रोकने का दोहरा खेल समाप्त होगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने ‘अपने भ्रष्टाचार और घपलों’ को छिपाने के लिए लोकायुक्त की नियुक्ति बाधित की.राज बब्बर ने कहा कि 2003 से राज्य सरकार ने लोकायुक्त की नियुक्ति में अड़ंगा लगाने की हर संभव कोशिश की है.

नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि मोदी और बीजेपी गुजरात की जनता से माफी मांगें. राज्य सरकार ने लोकायुक्त की नियुक्ति को रोकने के लिए सिर्फ सुप्रीम कोर्ट में विभिन्न वकीलों पर विधिक शुल्क के तौर पर 45 करोड़ रुपये का खर्च किया है. मोदी को इस अपव्यय का विवरण प्रदान करना चाहिए.

Tags: , , , ,