नारायण साईं ने खुद को निर्दोष बताया

Thursday, October 10, 2013

A A

नारायण साईं

सूरत | संवाददाता: दो बहनों से बलात्कार के आरोप में फंसे नारायण साईं ने अखबार में विज्ञापन देकर अपनी सफाई पेश की है. सूरत के दो अखबारों में अपने वकील कल्पेश देसाई के माध्यम से दिए विज्ञापन में नारायण साईं ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह भागने वालों में से नहीं है और वह कानूनी लड़ाई के लिए तैयार हैं.

गुजराती भाषा में छपे इन विज्ञापनों में साईं के वकीलों द्वारा कहा गया है कि उनके क्लायंट नारायण साईं और आसाराम बापू निर्दोष हैं और उन पर इतने सालों बाद गलत तरीके से खड़े किए गए मिथ्या आरोप लगाए जा रहे हैं. इसमें आगे कहा गया है कि शिकायत के सभी आरोप बेबुनियाद हैं और सत्य को सामने लाने के लिए जो भी कानूनी कार्यवाही की जरूरी होगी वो की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि सूरत की दो सगी बहनों ने यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार चल रहे आसाराम और उनके पुत्र नारायण साईं पर बलात्कार के आरोप लगाए थे. इसके अलावा आसाराम की पत्नी लक्ष्मी और बेटी भारती पर भी दोनों का साथ देने के आरोप लगे थे.

मामले के पुलिस में दर्ज होने के बाद से नारायण साईं, भारती और लक्ष्मी गायब हो गए है. सूरत पुलिस ने इस मामले में साईं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है और अगर साईं दो दिन के अंदर पुलिस के पास नहीं पहुँचते हैं तो उनके नाम पर वारंट जारी कर दिया जाएगा.

Tags: ,