मुंबई-हावड़ा रेलमार्ग बंद

Friday, August 2, 2013

A A

रेलवे

रायपुर | संवाददाता: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर दुर्ग रेल खण्ड पर शुक्रवार को सरोना रेलवे स्टेशन के निकट एक मालगाड़ी के दो डिब्बे उतर जाने से हावडा मुम्बई रेल मार्ग अवरूद्ध हो गया है.

दक्षिण पूर्व मध्य रेल के रायपुर डिविजन के जनसंपर्क अधिकारी रतन बसाक ने बताया कि रायपुर से लगभग दस किलोमीटर दूर सरोना रेलवे स्टेशन के करीब मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए हैं जिससे इस मार्ग पर आवागमन बाधित हुआ है.

बसाक ने बताया कि रायपुर से नागपुर की ओर कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी शुक्रवार को सरोना रेलवे स्टेशन के करीब पहुंची तब उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए. इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

रेलवे की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेल मार्ग को दुरूस्त करने का काम शुरू हो गया है. उन्होंने बताया कि शाम तक एक लाइन पर यातायात शुरू हो जाने की संभावना है. हावड़ा की ओर से आने वाली मेल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों को रायपुर से बिलासपुर तक के स्टेशनों पर तथा नागपुर से आने वाली ट्रेनों को दुर्ग से गोदिया तक स्टेशनों पर रोका गया है.

उन्होंने बताया कि दुर्ग एवं रायपुर के बीच चलने वाली चार लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि रायगढ़ से गोदिया तक चलने वाली जन शताब्दी एक्सप्रेस को रायपुर से, नागपुर रायपुर इंटरसिटी को दुर्ग से गोदिया रायपुर पैसेन्जर को दुर्ग से तथा विशाखापट्नम दुर्ग पैसेन्जर को मन्दिर हसौद से वापस किया जा रहा है.

Tags: , , , , ,