मुलायम के जन्मदिन में तालिबानी फंड!

Friday, November 21, 2014

A A

मुलायम सिंह यादव

लखनऊ | एजेंसी: अपने 75वें जन्मदिन पर 75 किलो के केक के कारण आलोचना झेल रहे मुलायम सिंह की मुसीबत उनके ही सयहोगी ने बढ़ा दी है. उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां ने शुक्रवार को एक विवादित बयान दिया. आजम खां ने रामपुर में कहा कि मुलायम सिंह यादव के 75वें जन्मदिन के शाही आयोजन पर जो धनराशि खर्च हो रही है वह सब तालिबानी फंड है. रामपुर में पत्रकारों ने जब आजम से यह सवाल पूछा कि मुलायम के शाही जन्मदिन में जो पैसा खर्च हो रहा है, वह कहां से आ रहा है. आजम ने मीडिया पर बरसते हुए कहा कि इतना बड़ा आयोजन आसानी से नहीं हो सकता है. इस भव्य आयोजन की फंडिंग तालिबानी है.

आजम ने कहा कि इतना बड़ा खर्च एक व्यक्ति नहीं कर सकता है. कुछ खर्च दाउद इब्राहिम ने वहन किया है तो कुछ अबु सलेम ने किया है. बाकी का खर्च वो उठा रहे हैं जो आतंकी ऊपर चले गए हैं.

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह अपने जन्मदिन पर 75 फुट लंबा केक काटेंगे. इसके साथ ही जन्मदिन पर मुलायम सिंह लंदन से मंगवाई गई बग्घी की सवारी भी करेंगे.

आज देर रात रामपुर में मुलायम सिंह यादव का 75वां जन्मदिन मनाया जाएगा. उनके जन्मदिन को रामपुर में बेहद शाही तरीके से मनाया जा रहा है. इसका आयोजन कैबिनेट मंत्री आजम खां की देखरेख में हो रहा है.

Tags: , ,