कलारचना

असल जिंदगी में भी मां हूं: ऐश्वर्य

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में ऐश्वर्य राय बच्चन की वापसी एक मां के रूप में हो रही है. अराध्या की मां ऐश्वर्य राय बच्चन ने कहा कि उन्हें फिल्म ‘जज्बा’ में अनुराधा का किरदार करने में आसानी हुई क्योंकि वह असल जिंदगीं में भी मां है. संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन मां की भूमिका में है. अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन का कहना है कि असल जिंदगी में मां होने की वजह से फिल्म ‘जज्बा’ का किरदार निभाने में मदद मिली.

ऐश्वर्य ने लॉ कॉलेज में मंगलवार को यहां फिल्म प्रचार के दौरान कहा, “मैं असल जिंदगी में एक मां होने की वजह से इस तरह की स्क्रिप्ट के लिए बिल्कुल सही हूं. इससे आप भूमिका में सच्चाई ला सकते हैं. ऐसे में जब आप सीन देते हो तो उसमें आपका शत-प्रतिशत नजर आता है. किरदार से जुड़े जज्बात आपके चेहरे पर नजर आते हैं.”

उन्होंने कहा, “यही वजह है कि अनुराधा के किरदार में इतनी सच्चाई नजर आ रही है.”

फिल्म ‘जज्बा’ में ऐश्वर्य एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो अजीब हालात में फंस जाती हैं और उन्हें अपनी बेटी को बचाने के लिए एक अपराधी का साथ देना पड़ता है.

यह पूछे जाने पर कि असल जिंदगी का अनुभव कैसे मदद करता है उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के लिए असल जिंदगी के अनुभव जरूरी नहीं, लेकिन एक कलाकार के लिए अनुभव सबसे बड़ी सीख है.”

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जज्बा’ में इरफान खान भी यह. यह फिल्म 9 अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है.

Jazbaa | Official Trailer |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!