बच्चे भी ‘मिस्टर एक्स’ देखेंगे: इमरान

Friday, April 17, 2015

A A

'मिस्टर एक्स'- इमरान हाशमी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के समान ‘मिस्टर एक्स’ भी बच्चों को आकर्षित करेगा. इस फिल्म में भी हीरो ‘मिस्टर इंडिया’ के अनिल कपूर की तरह अदृश्य होने की क्षमता रखता है इसलिये इससे बच्चे जरूर रोमांचित होंगे. जाहिर है कि ‘मिस्टर एक्स’ बच्चों को अपनी ओर आकर्षित करेगा जिसके साथ बड़े भी सिनेमा घरों में खीचें चले आयेंगे. इसीलिये इमरान बच्चों को एक बोनस के समान देखते हैं. फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह बाल फिल्म बनाने का जोखिम तो नहीं उठा सकते, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ एक गायब आदमी के बारे में है, जो बच्चों को भी सिनेमाघरों तक खींच लाएगी.

इमरान ने यहां कहा, “मैं अपनी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के लिए बच्चों को बोनस दर्शक के रूप में देख रहा हूं. बाल फिल्म बनाने का जोखिम मैं नहीं उठा सकता, जो सिर्फ और सिर्फ बच्चों के लिए हो.. ऐसा करना मेरे लिए बहुत बड़ा जोखिम होगा.”

विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है. अभिनेत्री अमायरा दस्तूर फिल्म की नायिका हैं.

इमरान को हालांकि आशा है कि उनकी फिल्म कामयाब होगी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह न तो असफलता को लेकर और न ही सफलता को लेकर भावुक हैं.

उन्होंने कहा, “मैंने अपनी गलतियों से सीखा है. एक अभिनेता होने के नाते मैं न तो सफलता को लेकर और न ही असफलता को लेकर ज्यादा भावुक हूं.”

इमरान फिल्म में आतंकवाद रोधी दस्ते के एक गायब अधिकारी की भूमिका में हैं.

Tags: , ,