सांसद उदय प्रताप भाजपा में शामिल

Thursday, November 14, 2013

A A

उदय प्रताप सांसद

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के सांसद उदय प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर पार्टी को एक बड़ा झटका दिया है. सांसद के साथ कांग्रेस की प्रदेश व जिला इकाई के कई पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल हुए हैं. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार सुबह आयोजित हुए एक समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में कांग्रेस सांसद उदय प्रताप ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया.

उदय प्रताप वर्तमान में होशंगाबाद से सांसद हैं और वह कांग्रेस से विधायक भी रह चुके हैं. उनके मुताबिक, वह कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे थे.

मुख्यमंत्री चौहान ने उदय प्रताप की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि वह साफ-सुथरी छवि के राजनेता हैं और पार्टी में उनका शामिल होना सुखद है. वहीं उदय प्रताप ने भाजपा को राष्ट्रवादी पार्टी करार दिया है. उदय प्रताप के साथ कांग्रेस की नरसिंहपुर जिला इकाई के अध्यक्ष महेंद्र पटेल, कांग्रेस की प्रदेश इकाई के सचिव नवीन अग्रवाल, पंचायत पदाधिकारी दिनेश शर्मा, मगवती चोरे, दिनेश कौरव सहित अन्य लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.

Tags: , , ,