एमपी: मंत्री विजय शाह के भाई कांग्रेस में

Tuesday, March 18, 2014

A A

मध्य प्रदेश

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में नेताओं का दलबदल कराकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस एक-दूसरे को झटके देने में लगी हैं. अब कांग्रेस ने राज्य सरकार में मंत्री विजय शाह के भाई अजय शाह को अपनी पार्टी में शामिल कर पिछले दिनों भाजपा द्वारा दिए गए झटके का हिसाब बराबर कर लिया है.

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव व नेता पतिपक्ष सत्यदेव कटारे की मौजूदगी में अजय शाह ने कांग्रेस की सदस्यता ली. इस मौके पर यादव ने कहा कि शाह भाजपा की नीतियों से असंतुष्ट होकर कांग्रेस में आए हैं. अभी कई और भाजपा के नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं.

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद शाह ने कहा है कि भाजपा नकली जनजातीय वर्ग के लोगों की पार्टी है. इस दल में सिर्फ तस्वीरों को महत्व दिया जाता है. वहीं कांग्रेस जनजातीय वर्ग की हमदर्द पार्टी है. इस मौके पर अप्रवासी भारतीय सेम वर्मा भी मौजूद थे.

पिछले दिनों भाजपा ने कांग्रेस के भिण्ड संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए गए डॉ. भागीरथ प्रसाद को अपने दल में शामिल कर कांग्रेस को करारा झटका दिया था, अब कांग्रेस ने भाजपा को झटका देकर हिसाब बराबर करने की कोशिश की है. शाह एक बैंक में वरिष्ठ अधिकारी रहे हैं.

Tags: ,