मप्र भाजपा का ‘सफाई’ चुनावी अभियान

Friday, November 14, 2014

A A

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दतिया में सफाई अभियान से करेंगे. साथ ही उन्होंने तमाम नेताओं व उम्मीदवारों से भी प्रतिदिन सभा व प्रचार से पहले सफाई अभियान चलाने का आह्वान किया. भाजपा नगरीय निकाय चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक प्रदेश कार्यालय प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में 16 नवंबर से चुनाव प्रचार अभियान में तीव्रता लाने का निश्चय किया गया. बैठक में नगरीय निकाय चुनाव प्रचार की दृष्टि से प्रचार अभियान, जनसभाएं, नुक्कड़ सभाएं आयोजित करने की व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया.

बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि वे 16 नवंबर को दतिया में पीताम्बरा शक्तिपीठ के दर्शन और पूजा-अर्चना के बाद सफाई अभियान आरंभ करते हुए प्रचार अभियान का श्रीगणेष करेंगे. उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य प्रदेश में स्वच्छ, सुंदर और व्यवस्थित नगर बनाना है इसके लिए सफाई आवश्यक है. प्रतिदिन चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी और प्रत्याशी के समर्थन में सभा में पहुंचने वाले वक्ता और पार्टी के प्रमुख व्यक्ति सफाई अभियान में भाग लेंगे.”

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान सदस्यता अभियान भी साथ-साथ चलाया जाएगा और नए सदस्य को पार्टी से जोड़ा जाएगा. साथ ही सोशल मीडिया का अधिकतम उपयोग करने का भी बैठक में सुझाव दिया.

Tags: , , , , , , , , ,