भाजपा के विज्ञापन भ्रामक: रावत

Tuesday, November 19, 2013

A A

मध्य प्रदेश

भोपाल | एजेंसी: केद्रीय मंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को आरोप लगाया है कि भाजपा के विज्ञापन भ्रामक हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश इकाई ने अपने विज्ञापनों में दुर्गापुर एक्सप्रेस हाईवे और ईरान की वेबसाइट पर मौजूद खेतों की तस्वीर शामिल कर जनता को भ्रमित करने का काम किया है.

राजधानी भोपाल में संवाददाताओं के साथ बातचीत में रावत ने कहा कि राज्य सरकार के पास ऐसी एक भी सड़क नहीं है, जिसके जरिए वह जनता को बता सकें कि उसने सड़क निर्माण के क्षेत्र में क्या किया है. इतना ही नहीं भाजपा को एक भी खेत ऐसा नहीं मिला, जिसे वह दिखा सके. यही कारण है कि उसे सड़क दूसरे प्रदेश और खेत दूसरे देश के दिखाने पड़ रहे हैं.

रावत ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लिए बगैर कहा कि फैंकू नम्बर दो ने फैंकू नम्बर एक से नजदीकी दिखाने के लिए विकास दर्शाने वाले विज्ञापन जारी किए थे. यह विज्ञापन राज्य की हकीकत से दूर है. इन दिनों फैंकू नम्बर एक और दो में नजदीकी मुकाबला चल रहा है.

रावत ने भाजपा और राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि केद्र सरकार की वित्त पोषित योजनाओं का नाम बदलकर मुख्यमंत्री और उनकी सरकार वाहवाही लूटने की कोशिश करती रही है.

कांग्रेस ने भाजपा के घोषणा पत्र में शिवराज सरकार को मिले सम्मान व अवार्ड की तस्वीरें प्रकाशित करने पर आपत्ति दर्ज कराई है. कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन करार देते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत की है.

Tags: , ,