पाक में आमंत्रित ‘वेलकम टू कराची’

Tuesday, April 14, 2015

A A

वेलकम टू कराची'-फिल्म

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बगैर पासपोर्ट के पाकिस्तान जाने का क्या हश्र होता है उस पर फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ बनी है. जिसमें तालिबान के चंगुल से बच निकलने की दास्तां फिल्माई गई है. फिल्म ‘वेलकम टू कराची’ के निर्माता वासु भगनानी ने बताया कि पाकिस्तान में भी उनकी फिल्म का प्रचार होगा. वह पाकिस्तान में फिल्म के व्यावसायिक प्रदर्शन के प्रयास में लगे हुए हैं. यह पूछने पर कि क्या उनकी राजनैतिक व्यंग्य पर आधारित फिल्म का प्रचार सीमापार के लाहौर और कराची जैसे शहरों में भी होगा? उन्होंने कहा, “हमें आमंत्रित किया गया है और हमारी वहां जाने की योजना है. अगले 45 दिनों में हम इसकी योजना बनाएंगे.”

उधर, अरशद वारसी अभिनीत ‘वेलकम टू कराची’ फिल्म का यहां सोमवार को ट्रेलर लांच किया गया. इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. अरशद ने कहा, “यह बहुत अलग फिल्म है. हर फिल्म की अपनी एक जगह होती है. इस फिल्म में हास्य बहुत मजेदार है. यह राजनीति पर ली गई चुटकी नहीं है. यह मजेदार है. मुझे इस फिल्म को करते समय बहुत मजा आया.”

क्या फिल्म पाकिस्तान में रिलीज हो रही है? उन्होंने जवाब दिया, ‘सौ फीसदी.’

आशीष आर. मोहन निर्देशित ‘वेलकम टू कराची’ में अरशद वारसी, जैकी भगनानी और लॉरेन गॉटलीब नजर आएंगे. फिल्म 21 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी.

Tags: , , ,