omg.. मुलायम पर बनेगी मूवी

Thursday, August 13, 2015

A A

मुलायम सिह यादव-सपा

लखनऊ | मनोरंजन डेस्क: राजनीति में भले ही इन दिनों मुलायम सिंह का सितारा बुलंद न हो पर उन्होंने बॉलीवुड में तीन मार लिया है. मुलायम सिंह पर फिल्म जो बनने जा रही है. हालांकि, मुलायम सिंह इस फिल्म ‘नेताजी’ में कोई किरदार नहीं करेंगे परन्तु पटकथा तो उनके राजनीतिक जीवन पर ही लिखी गई है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर अब फिल्म बनेगी. इस फिल्म का नाम ‘नेताजी’ रखा जाएगा. इस फिल्म में नेताजी के संघर्षो को दिखाया जाएगा. उप्र प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को फिल्म का पोस्टर लांच किया. फिल्म में मुलायम सिंह का किरदार कौन निभाएगा यह अभी तय नहीं हुआ है.

राजधानी लखनऊ में ताज होटल में आयोजित एक समारोह के दौरान शिवपाल यादव ने फिल्म का पोस्टर जारी किया. इस मौके पर शिवपाल सिंह ने कहा, “राजनीति में कितने भी उतार-चढ़ाव रहे हों पर नेताजी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सत्ता में रहते हुए भी उन्होंने आंदोलन नहीं छोड़ा.”

शिवपाल ने कहा, “नेता जी के संघर्षो और आंदोलनों को भी इस फिल्म के जरिए हर नौजवान जानेगा. तभी वह राजनीति की ओर अपना रुख करेगा, और इससे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ेगा. इस दौरान उन्होंने मुलायम के संघर्षो का पूरा बखान किया.”

फिल्म के निर्देशक विवेक दीक्षित ने बताया कि संदीप शुक्ला इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म में लगभग 25 से 30 करोड़ का खर्च आएगा. इसके अलावा निर्माता सर्वजीत सिंह, टी-सीरिज की गायिका कैली सिंह और पुराने समाजवादी दीपक मिश्रा फिल्म का हिस्सा होंगे. हालांकि नेताजी के किरदार को निभाने वाले अभिनेता का चयन नहीं हुआ है.

दीक्षित ने बताया कि राहुल बोस और कुछ दूसरे अभिनेताओं से बात चल रही है. नेताजी के किरदार में जो फिट बैठेगा उसी को लिया जाएगा. उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह को उनके पार्टी के लोग ‘नेताजी’ कहकर संबोधित करते हैं.

Tags: , ,