मोदी सोते नहीं, काम करते हैं: नायडू

Monday, November 17, 2014

A A

वैंकया नायडू

हैदराबाद | एजेंसी: प्रधानमंत्री मोदी न खुद सोते हैं और न ही हमें सोने देते हैं. हम सब जागकर देश के लिये काम करते हैं. यह बात रविवार को केन्द्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने बताई. ऐसा नहीं है कि मोदी के मंत्री इससे परेशान हैं, एम वेंकैया नायडू ने कहा, “मैं आज सुबह कह रहा था कि हमारे प्रधानमंत्री न तो खुद सोते हैं और न ही दूसरों को सोने देते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन हम इसका आनंद उठा रहे हैं क्योंकि लोगों के लिए काम करना.. आम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम करना जीवन में सबसे आनंददायक चीज है.”

केन्द्रीय मंत्री नायडू ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी ने जन-धन योजना के बारे में पूछा तो उनके सयहोगियों ने उन्हें बताया था कि पूरे देश में इसे लागू करने के लिये पॉच वर्ष का समय लगेगा. नायडू ने कहा कि मोदी ने उसे 1 वर्ष में पूरा करने के लिये निर्देश दिये थे. यह प्रधानमंत्री मोदी के कारण ही संभव हो सका कि सात सप्ताह के भीतर 6.99 करोड़ लोगों को बैंक खाता प्राप्त हो गया है.

प्रधानमंत्री मोदी के काम करने की प्रमाली दूसरे प्रधानमंत्रियों से दिगर तथा देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से मिलती-जुलती है. देश के प्रथम प्रधानमंत्री नेहरू भी रात-रात जाग कर फाइले निपटाया करते थे.

Tags: , , , ,