पाकिस्तान आतंक का निर्यातक

Saturday, September 24, 2016

A A

नरेन्द्र मोदी- प्रधानमंत्री

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा हम सॉफ्टवेयर का निर्यात करते हैं और पाकिस्तान आतंक का. उन्होंने शनिवार को केरल में सभा को संबोधित करते हुये कहा कि जबकि दोनों देश साथ-साथ आजाद हुये हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान की काबलियत पर सवाल उठाते हुये तंज किया, “पाकिस्तान के लोग अपने नेताओं से पूछें कि पीओके तो आपके पास है आप उसे नहीं संभाल पाते, पूर्वी पाकिस्तान यानी बांग्लादेश आपके पास था आप उसे नहीं संभाल पाये, आप सिंध को नहीं संभाल पा रहे, बलूचिस्तान को नहीं संभाल पा रहे, गिलगित को नही संभाल पा रहे. जो आपके पास है वहीं नहीं संभाल पा रहे तो किस मुंह से कश्मीर की बात करते हो.”

केरल के कोझिकोड़ में शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि हमारें 18 जवानों का बलिदान बेकार नहीं जायेगा. उन्होंने कहा, “अफ़गानिस्तान हो, बांग्लादेश हो चाहे कोई और. जब भी आतंकवाद की कोई घटना होती है तो थोड़े दिन बाद पता चलता है कि आतंकवादी या तो इसी देश से गया था या फिर घटना के बाद ओसामा बिन लादेन की तरह इस देश में आ कर बसा था.”

मोदी ने कहा कि भारत पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग करने में सफल रहा है और इस अभियान को और तेज़ किया जायेगा.

मोदी ने कहा, “वो दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान की जनता चरमपंथ और अपने नेताओं के खिलाफ़ लड़ने मैदान में उतरेगी.”

उन्होंने पाकिस्तान के छोटे बच्चों से आव्हान् किया कि अशिक्षा, शिशु मृत्यु तथा बच्चों को जन्म देने वाली माताओं की होने वाली मृत्यु के खिलाफ मिलकर लड़े.

Tags: , , , , , ,