ड्रग्स पर मोदी की ‘मन की बात’

Saturday, December 13, 2014

A A

नरेन्द्र मोदी- प्रधानमंत्री

नई दिल्ली | एजेंसी: प्रधानमंत्री मोदी रविवार को ड्रग्स पर अपने मन की बात रखेंगे. उल्लेखनीय है इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न समस्याओँ पर अपने विचार रखते हैं तथा लोगों से रूबरू होते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि वह रविवार को अपने रेडियो संबोधन में मादक पदार्थो से होने वाली समस्या पर अपने विचार रखेंगे. इसके साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर आंख खोल देने वाले अनुभव को साझा करने वाले लोगों का आभार व्यक्त किया.

उन्होंने ट्वीट किया, “रविवार सुबह 11 बजे मैं रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए अपने विचार साझा करने का इंतजार कर रहा हूं.”

मोदी ने कहा, “जैसा कि मैंने पिछले कार्यक्रम में कहा था, इस बार मैं मादक पदार्थो से होने वाली समस्या का जिक्र करूंगा.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि कई लोगों ने इस मुद्दे पर अपने विचार, टिप्पणी और अनुभव साझा किए, जो कि आंख खोलने वाला और मददगार साबित हुआ है.

उन्होंने कहा, “मैं उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.”

प्रधानमंत्री ने चार नवंबर को अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान लोगों से इस मुद्दे पर अपने विचार और अनुभव साझा करने की अपील की थी.

‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसाण रविवार पूर्वाह्न 11 बजे रेडियो पर होगा. गौरतलब है कि जब से प्रधानमंत्री मोदी ने रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के तहत जनता से रूबरू होना शुरु किया है रेडियों सुनने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है.

Tags: , , , , , , ,