मोदी गुजरात के फेंकू एक्सप्रेस: नगमा

Wednesday, April 23, 2014

A A

नगमा

कोरबा | अब्दुल असलम: लोकसभा चुनाव प्रचार में मंगलवार को रायगढ़ में सभा लेने के बाद कोरबा संसदीय सीट के कटघोरा विधान सभा के शासकीय स्कूल मैदान मे चुनावी सभा लेने पहुची फिल्म अभिनेत्री व कांग्रेस नेत्री नगमा ने अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

नगमा ने कहा मोदी को गुजरात में फेकू एक्प्रेस कहा जाता हैं. ये फेकू एक्प्रेस गुजरात से पता नही कहा कहा जा रहा है हिन्दुस्तान में. नगमा ने मोदी लहर की बात से इंकार करते हुये कहा कि कई जगहा पर भाजपा का वजूद ही नही होना बताया.

नगमा से सभा को संबोधित करते हुये एक अखबार को दिखाते हुये कहा की मोदी जी किसी कत्ल में शामिल है.. तुलसी प्रजापति के कत्ल के मामले मे भाजपा के अमित शाह उनके उपर भी तीन हत्या के मामले मे सी बी आई जांच की मांग कि हैं.

पिछले दिनो चुनाव प्रचार में उनके साथ हुये छेडछाड के मामले मे सफाई देते हुये कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और न ही मैने को किसी से शिकायत की ये मीडिया की अपनी कहानी है…

नगमा ने रमन सिंह के दिये हुये बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि वो कहते रहे कांग्रेस एक ऐसी पार्टी 125 साल पुरानी पार्टी हैं. वो कल के आये हुये है कुछ भी कहेगे हमको जो करना है करेगे. 22 नेताओ के मौत के मामले सवाल उठाते हुये कहा की पहले दूसरो को सुरक्षा देना सीखे.

Tags: , , ,