नवाज की बेटी ने मोदी को कहा-शुक्रिया

Wednesday, May 28, 2014

A A

नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली| संवाददाता: नवाज शरीफ की बेटी ने नरेंद्र मोदी को दादी की शॉल के लिये शुक्रिया कहा है. नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ को उनके भारत आगमन के बाद विदाई के वक्त मां के लिये शॉल और अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं का संग्रह भेंट किया था.

अब नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ ने अपनी दादी के लिये शॉल भेजे जाने पर नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है. अपने ट्विटर अकाउंट पर मरियम शरीफ ने कहा है कि उनके पिता नवाज शरीफ ने अपनी मां को यह शॉल खुद जा कर दी.

इससे पहले नवाज़ शरीफ ने मोदी से यह बात साझा की थी कि नवाज अपनी मां से मिलने लाहौर सप्ताह में एक दिन जा पाते हैं. इसके अलावा नवाज की मां और नवाज ने टीवी पर वह दृश्य भी देखा था, जिसमें नरेंद्र मोदी को उनकी मां प्रधानमंत्री बनने के बाद मिठाई खिला रही थीं. नवाज शरीफ ने मोदी से यह बात साझा की थी कि यह दृश्य दोनों को भावुक कर गया.

माना जा रहा है कि नरेंद्र मोदी का यह शॉल भेंट किया जाना, भले भारत में लोगों को भा रहा होगा लेकिन पाकिस्तान में यही शॉल उनके लिये आलोचना का कारण बन सकता है. पाकिस्तान में कट्टरपंथियों का एक बड़ा समूह है, जो इस तरह की भावुकता में रची-पगी बात को मेलो ड्रामा की तरह देखें और उसकी आलोचना भी करे.

Tags: , , , , , , ,