चुनाव विशेषराष्ट्र

मोदी ने छोड़ा सच्चाई का साथ: उमर

श्रीनगर | एजेंसी:जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी तेज चाल चले और सच्चाई का दामन छोड़ दिया.

कठुआ के हीरा नगर में नरेंद्र मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उमर ने ट्वीट किया है, “नमो निश्चित रूप से तेज चल रहे हैं और सच से दूर होते जा रहे हैं. उन्होंने मेरा उदाहरण दिया और उसकी जांच भी नहीं की. मोदी साहब मुझे कोट कीजिए लेकिन दुरुस्त होकर.”
उमर ने यह भी कहा कि उन्होंने टीवी पर मोदी की रैली नहीं देखी.

उमर ने कहा, “और आप में से उन लोगों से मैं माफी चाहूंगा जो यह समझ रहे होंगे कि मैंने टीवी पर रैली देखी है. मैं केवल उतना ही जानता हूं जिसका जवाब उन्होंने मांगा था.”

उन्होंने भाजपा के नेताओं के पूर्व में मोदी की जम्मू रैली की हवाई तस्वीर ट्विटर साइट पर पोस्ट किए जाने के बाद नाराजगी का हवाला भी दिया.

उमर का मानना है कि जम्मू रैली की हवाई तस्वीर के कारण मोदी की महती जनसभा के दावे की कलई खुल गई थी.

उमर ने कहा है, “कुछ लोग अभी मानते हैं कि नमो की पूर्व की रैली की हवाई तस्वीर से उनके झूठ और आक्रामकता की कलई खुल जाती है.”

चुनाव विशेषराष्ट्र

मोदी ने छोड़ा सच्चाई का साथ: उमर

श्रीनगर | एजेंसी:जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी तेज चाल चले और सच्चाई का दामन छोड़ दिया. (more…)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!