मोदी के पास भविष्य की योजना नही: सिब्बल

Friday, November 1, 2013

A A

कपिल सिब्बल

नई दिल्ली | एजेंसी: कपिल सिब्बल ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी के पास भविष्य को लेकर कोई योजना नही है. कपिल सिब्बल ने कहा है कि यह समय व्यक्तियों से हट कर बड़े विषयों पर बात करने का है.

सिब्बल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मोदी की शिक्षा और विदेश नीति को लेकर भविष्य की योजना क्या है. उनके पास भविष्य की कोई योजना नहीं है. वह लगातार कहते आए हैं कि कांग्रेस ने भारत का नुकसान किया है. देश को कांग्रेस मुक्त करें.”

इसी के साथ केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक बहस की चुनौती दी है.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस से भारत की क्यों मुक्ति चाहते हैं? कांग्रेस ने क्या किया है. मैं मोदी को मेरे साथ बहस करने की चुनौती देता हूं. वह विषय, समय, मंच और भाषा चुन सकते हैं. मैं तैयार हूं.”

मंत्री ने कहा, “अब तक मोदी एक प्रेस वार्ता को संबोधित करने लायक नहीं हो पाए हैं, वह बहस में कैसे उतरेंगे. वह सिर्फ भाषण दे सकते हैं.”

कपिल सिब्बल ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री हमेशा गुस्से में और उत्तेजित रहते हैं. सिब्बल ने कहा, “हम उन्हें मुस्कुराते देखना चाहते हैं. वह भारत की संस्कृति के विरुद्ध शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. वह हमेशा कटु और हमलावर नजर आते हैं.”

उन्होंने कहा, “वह निष्पक्षता और जवाबदेही की बात करते हैं. गुजरात के लोकयुक्त को देखें, यह उनके हाथ में है, वह उनकी नियुक्ति करते हैं.”

Tags: , , ,