मोदी चालाक और भाजपा बेईमान: अखिलेश

Thursday, April 3, 2014

A A

अखिलेश यादव

लखनऊ | एजेंसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चालाक और बेईमान बताते हुए लोगों को इनसे सतर्क रहने की नसीहत दी और कहा कि भाजपा की सीटें कहीं भी नहीं बढ़ रही है, केवल झूठा प्रचार किया जा रहा है.

कन्नौज में गुरुवार को पत्नी डिंपल यादव के नामांकन में पहुंचे अखिलेश ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी बहुत चालाक और बेईमान हैं. यादव ने कहा, “इन चालाक और बेईमान लोगों से आपलोग सतर्क रहें. इनकी कहीं सीटें नहीं बढ़ रही हैं. केवल झूठा प्रचार कर हौव्वा बना रहे हैं.”

यादव ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “किसी ने उनसे (मोदी) कहा कि अब तक ज्यादातर प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव जीतने वाले बने हैं, तो वह भी उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने आ गए. वह यहां गुजरात मॉडल का प्रचार कर रहे हैं. गुजरात मॉडल क्या है किसी को नहीं पता. जो मॉडल दिखाई दे रहा है, वो देश और प्रदेश की जनता को पसंद नहीं है.”

डिंपल को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि इस बार जीत ऐसी होनी चाहिए, जो पिछली बार की निर्विरोध जीत से कम न हो.

उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगी संगठन सांप्रदायिकता के जरिए सत्ता हासिल करने में लगे हैं. सपा ऐसी ताकतों को रोकेगी. केंद्र में इस बार सपा के सहयोग से सेक्युलर सरकार बनेगी.

Tags: , , , , ,