मोदी ने दी कुश-तरुणा को आशीष

Monday, January 19, 2015

A A

नरेन्द्र मोदी- प्रधानमंत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शत्रुघन सिन्हा के बेटे कुश की शादी में प्रधानमंत्री मोदी ने स्वंय उपस्थित होकर आशीर्वाद दिया. मोदी ने कुश की बहन तथा बालीवुड की अदाकारा सोनाक्षी से वादा किया था कि वे उसके भाई के शादी में जरूर आयेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के शादी में शरीक होने से सिन्हा परिवार गौरान्वित महसूस कर रहा है वहीं नये दंपत्ति कुश-तरुणा के खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब देश के प्रधानमंत्री उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां रविवार को अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में शरीक हुए. कुश, तरुणा अग्रवाल संग परिणय सूत्र में बंध गए हैं. कुश की अभिनेत्री बहन सोनाक्षी सिन्हा इस माह की शुरुआत में अपने माता-पिता के साथ मोदी से मिली थीं. सोनाक्षी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा, “मुझसे किया वादा निभाने के लिए आपका शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर. आपने हमारे खास दिन को सच में खास बना दिया.”

इस तस्वीर में मोदी बंद गला जैकेट पहने नवदंपति के अलावा कुश की मां पूनम, बहन सोनाक्षी और पिता शत्रुघ्न के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी के दूसरे भाई लव सिन्हा ने 17 जनवरी को ट्विटर पर लिखा था, “परिवार के लिए एक बड़ा सप्ताहांत..आपको शायद इसकी झलक देखने को न मिले या ‘अपलोड’ होने पर शायद देखने को मिल भी जाए.”

Tags: , , , ,