राहुल ने उछाली मनमोहन की पगड़ी

Sunday, September 29, 2013

A A

नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली | एजेंसी: नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पगड़ी दुनियाभर में उछाल दी है.

भाजपा के पीएम इन वेटिंग मोदी ने रविवार को दिल्ली के रोहिड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें ऐसा शहजादा करार दिया जो देश की लोकतांत्रिक प्रक्रिया का सम्मान नहीं करता है और अपनी मनमर्जी को थोपने का प्रयास करता हैं.

मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारतीय और पाकिस्तानी पत्रकारों के समक्ष भारतीय प्रधानमंत्री की तुलना एक देहाती औरत से कर प्रधानमंत्री का अपमान किया है.

मोदी ने कहा कि शरीफ को भारतीय प्रधानमंत्री का अपमान करने की ताकत इसलिए मिली, क्योंकि भारत में कांग्रेस के नेता ही उनका सम्मान नहीं करते हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल द्वारा स्वीकृत अध्यादेश को ‘नॉनसेंस’ (बकवास) बताकर देश के प्रधानमंत्री की पगड़ी उछाल दी है.

मोदी ने इस बात पर भी शक जाहिर किया कि मनमोहन सिंह पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के सामने अपना पक्ष खुलकर रख पाएंगे भी या नहीं.

मोदी ने कहा कि मनमोहन सिंह अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से अपने देश की शिकायत करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के पास किसी भी क्षेत्र में कोई भी सपना नहीं है.

Tags: , , , , ,