केजरीवाल से डर गए मोदी

Wednesday, March 5, 2014

A A

नरेंद्र मोदी-अरविंद केजरीवाल

अहमदाबाद | एजेंसी: आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष का कहना है कि नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डर गए हैं. आशुतोष ने यह बयान गुजरात के राधनपुर में रोड शो करने गए केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के बाद दिया है. ह

इससे पहले भाजपा के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के गुजरात विकास मॉडल का सच उजागर करने की मंशा से निकले अरविंद केजरीवाल को बुधवार को गुजरात पुलिस ने पाटन के राधनपुर में रोक लिया. लेकिन मात्र आधे घंटे बाद ही पुलिस ने उन्हें छोड़ते हुए कहा कि केजरीवाल को हिरासत में नहीं लिया गया था.

बुधवार को गुजरात पहुंचते ही खुद को नर्मदा बांध समर्थक बताने वाले कुछ लोगों ने जहां उन्हें काले झंडे दिखा कर विरोध जताया, वहीं पाटन के राधनपुर में पुलिस द्वारा उनका काफिला रोक लिया गया. पुलिस ने थोड़ी देर तक केजरीवाल को थाने में बिठाए रखा.

काफिले के रोके जाने के विरोध में सैकड़ों की संख्या में मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और नारेबाजी की. आप कार्यकर्ताओं के तेवर और किरकिरी से बचने के लिए पुलिस ने फौरी तौर पर न केवल केजरीवाल को थाने से बाहर कर दिया, बल्कि यह सफाई भी दी कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया था.

थाने से बाहर आने के बाद केजरीवाल ने बाहर मौजूद मीडिया को बताया कि उन्हें इस बात की पहले से ही भनक थी कि नरेंद्र मोदी अपने लोगों को नर्मदा बांध समर्थक बना कर विरोध कराएंगे, कराया. सभी डीएसपी को निर्देश दिया गया था और काफिला रोका गया.

केजरीवाल ने कहा, “गुजरात में विकास की पोल-पट्टी खुलती जा रही है. कहीं कोई विकास नहीं हुआ है. मोदी किसान और आम आदमी विरोधी हैं. यहां केवल अंबानी और अन्य बड़े व्यापारिक घरानों का विकास हुआ है.

Tags: , , ,