मीका ने छीना सलमान से गाना!

Monday, July 6, 2015

A A

मीका सिंह

मुबई | मनोरंजन डेस्क: मीका सिंह ने इस बार भी सलमान का गाना छीन लिया है. बात फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की हो रही है. इससे पहले भी मीका ने सलमान खान से ‘जुम्मे की रात’ वाला गाना हथिया लिया था. सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म के ईद से जुड़े विशेष गाने ‘आज की पार्टी’ को गुरुवार को लांच किया गया. गाने को मीका सिंह ने आवाज दी है, यह लोगों को पसंद भी आ रही है, लेकिन इस गाने को पहले सलमान अपनी आवाज देने वाले थे.

सलमान ने कहा, “मीका ने मेरा गाना चुराया और इस वजह से यह गाना हिट हो गया. मैंने इस को अपनी आवाज देने के लिए बहुत कोशिश की, लेकिन मिका यह गाना मुझसे लेने में कामयाब रहे.”

हालांकि, यह पहली बार नहीं जब मीका ने कोई गाना गाया हो, जिसे पहले सलमान से गवाया जाना था. सलमान ने ‘किक’ फिल्म में ‘जुम्मे की रात’ गाना गया था, लेकिन फिल्म में उस गाने का इस्तेमाल हुआ जिसे मीका ने गाया था, जो काफी हिट हुई.

इधर, मिका ने कहा, “सलमान भाई ने ‘जुम्मे की रात’ बहुत उम्दा गाया था और मैंने उसने कहा कि उनकी आवाज का गाना रिलीज किया जाए. मैं जर्कार्ता में था, जब मुझे रात के 12.30 बजे उनका फोन आया, मैंने उनसे कहा कि मुझे उनका गाना पसंद है, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं इसे दोबारा सुन लू और अपनी आवाज में गाना भेजूं.”

सलमान ने कहा, “जब उन्होंने ‘हैंगओवर’ गाने के लिए मेरी तारीफ की. मैं हैरान रह गया और कहा कि रूको ‘जुम्मे की रात’ भी आ रही है.”

इससे मीका परेशान हो गए और उन्हें लगा फिल्म से उनका गाना हटा दिया गया है. उन्होंने टी-सीरिज के भूषण कुमार से पूछा कि उनकी क्या गलती है, उन्हें तब पता चला कि सलमान ने उनके साथ मजाक किया था.

‘आज की रात’ को प्रीतम ने संगीत दिया है और शब्बीर अहमद ने गीत लिखा है.

Tags: , , ,