सुनिये 9 भाषाओं में 1 गीत

Tuesday, August 12, 2014

A A

रूबरू गाना

नई दिल्ली | एजेंसी: सुनिये 9 भाषाओं में 1 गाना जिसे 10 कलाकारों ने गाया है. इस स्वतंत्रता दिवस पर देश के नागरिकों को भाषा की विविधता से ऊपर उठने और सभी को जोड़ने वाले संगीत को अपनाने का आग्रह करते हुए देश की सबसी बड़ी हैंडसेट निर्माता माईक्रोमैक्स इन्फॉर्मेटिक्स लिमिटेड ने मंगलवार को अपनी तरह के पहले अभियान में ‘रूबरू माईक्रोमैक्स यूनाइट एंथेम’ का अनावरण किया है, जिसमें 10 कलाकार 9 भाषाओं में एक ही गाना गाएंगे.

देशभक्ति गीत ‘रूबरू’ एंथेम यूनाइट 2 अभियान का अंग है, जो माईक्रोमैक्स की ओर से एक और पहल है, जो एक ही फोन में 21 भाषाएं पेश करके आमजनों को तकनीक उपलब्ध करा रही है.

माईक्रोमैक्स के मुख्य विपणन अधिकारी शुभोदीप पाल ने कहा, “माईक्रोमैक्स यूनाइट-2 के सफल लांच के साथ हमने अपने ग्राहकों के लिए एक शक्तिशाली माध्यम का निर्माण किया है, जो अपने फोन के द्वारा अपनी पसंदीदा भाषा में वातार्लाप करते हैं. हम सभी 10 कलाकारों और सोनी म्यूजिक का धन्यवाद अदा करते हैं, जिन्होंने यह शानदार अभियान सफल बनाने में अपना सहयोग दिया.”

उन्होंने आगे कहा, “प्रारंभ में इंटरेक्टिव एवेन्यूज, के द्वारा एक ऑनलाइन अभियान के रूप में निर्मित इस अनूठे कॉन्सेप्ट की क्षमता को हमने पहचाना और अपने टारगेट ग्राहकों से जुड़ने के लिए एक 360 डिग्री कैम्पेन को कार्यान्वित करने की योजना बनाई, ताकि उनमें उनकी मातृभाषा में देशभक्ति की भावना विकसित की जा सके. सोनी म्यूजिकके साथ हम सही ट्रैक रूबरू पहचानने में सफल हो सके जो कि एक आईकनिक एंथेम है, जो युवाओं की संवेदना से जुड़कर उनमें एकता के संदेश का प्रसार करता है.”

10 कलाकारों में बेनी दयाल, रघु दीक्षित, नीति मोहन, ब्रोधा वी, वोक्ट्रोनिका, सनम पुरी, स्वरुप खान, कमाल खान, अपेक्षा दांडेकर और श्रुति पाठक शामिल हैं.

Tags: , , , ,