‘नच बलिए 7′ में नाचेगी मेरी कोम?

Sunday, March 15, 2015

A A

मेरी कॉम-बॉक्सिंग चैम्पियन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: लंदन ओलम्पिक में भारत के लिये कास्य पदक जीतने वाली मैंगते चंग्नेइजैंग मेरी कॉम रियलिटी शो में डांस करते नज़र आ सकती है. टीवी के रियलिटी शो के आयोजकों का दावा है कि उन्होंने मेरी कॉम को ‘नच बलिए 7′ के लिये निमंत्रण भेजा है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि ‘नच बलिए’ में मनोरंजन क्षेत्र से बाहर के लोगों को भी बुलाया जा रहा है. मेरी कॉम ‘नच बलिए 7′ में अपने पति के साथ थिरकती नज़र आ जाये तो भारतीय दर्शकों में ‘नच बलिए’ के प्रति आकर्षण बढ़ेगा तथा सो की टीआरपी भी बढ़ेगी. मुक्केबाजी में पांच बार विश्व विजेता का खिताब जीतने वाली एम.सी. मेरी कॉम और उनके पति ओंलर नृत्य आधारित रियलिटी शो ‘नच बलिए 7′ में शिरकत कर सकते हैं. चैनल के एक सूत्र ने बताया, “रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के लिए मेरी कोम से संपर्क किया गया है. उनसे बात चल रही है. हम मेरी कोम के लौटने का इंतजार कर रहे हैं.”

‘नच बलिए’ पहले कलाकारों और संगीतकारों से ही जुड़ा था, लेकिन सातवें सत्र से इसमें अन्य क्षेत्रों के लोगों को भी लिया जा रहा है.

जब मेरी कॉम से इस प्रस्ताव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “अभी तक इसकी सूचना नहीं है.” मेरी कॉम की बातों से जाहिर है कि उन्होंने ‘नच बलिए 7′ के लिये ना नहीं कही है.

बहरहाल, मुक्के बाजी का जादू दिखा चुकीं मेरी कॉम को उनके पति के साथ डांस फ्लोर पर देखना दिलचस्प होगा.

‘नच बलिए 7′ स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. मेरी कॉम इसमें अपने बलम ओंलर के साथ ‘नच बलिए 7′ में नाच सकती हैं.

Tags: , ,