शादी अभी नहीं: रणबीर

Wednesday, April 29, 2015

A A

रणबीर कपूर- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का फलसफां ‘प्यार किये जा..’ वाला है जिसमें अभी शादी की कोई गुंजाइश नही है. हां, जिस दिन रणबीर की शादी होगी बड़े धूमधाम से होगी इसका आश्वासन उन्होंने दिया है. रणबीर की गुजारिश है कि फिलहाल शादी की अटकले लगाकर उनके प्यार के मजे को फीका न किया जाये. रणबीर कपूर ने पहली बार कबूला है कि उन्हें प्यार हुआ है, लेकिन फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है. यह पूछे जाने पर कि क्या आपकी शादी बेहद गुपचुप तरीके से होगी? रणबीर ने कहा, “मेरे ख्याल से आप शादी को निजी या अपने तक सीमित नहीं रख सकते. हम कलाकार हैं. यह एक खास दिन होता है, इसलिए इसकी घोषणा मुझे ही करने दें. फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है.”

उन्होंने कहा, “मुझे प्यार हुआ है. मुझे किसी के प्रति वचनबद्धता एवं जिम्मेदारी का अहसास होता है. जब सवाल शादी का हो, तो ज्यादा अटकलें मजा किरकिरा कर देती हैं. मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि मेरी शादी की तारीख के बारे में अटकलें लगाने बंद कर दें.”

रणबीर आगे ‘बाम्बे वेल्वेट’ फिल्म में नजर आएंगे. अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म 15 मई को रिलीज होनी है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और फिल्मकार करण जौहर भी फिल्म में नजर आएंगे.

Tags: , , ,