रानी की ‘मर्दानी’ जरूर देखें: आमिर

Tuesday, August 26, 2014

A A

रानी मुखर्जी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान रानी मुखर्जी के फिल्म ‘मर्दानी’ में उनके अभिनय के कायल हो गयें हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट को यदि फिल्म पसंद आ गई है तो माना जाना चाहिये कि रानी मुखर्जी ने वाकई में फिल्म में दमदार अभिनय किया है. गौरतलब है कि रानी की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘मर्दानी’ को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है. फिल्म ने महज तीन दिनों में ही करीब 15 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. एक बयान में कहा गया कि यश राज फिल्म्स बैनर की फिल्म ‘मर्दानी’ की पहले सप्ताहांत की कमाई 14.46 करोड़ रुपये है.

अभिनेता आमिर खान को अपने टेलीविजन धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए सामाजिक मुद्दे उठाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘मर्दानी’ में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के अभिनय की तारीफ की है. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने सोमवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “परसो ‘मर्दानी’ देखी! जरूर देखें, यह किसी के साथ भी हो सकता है. रानी उत्कृष्ट हैं. और वैसे ही हैं नए अभिनेता ताहिर राज भसीन, जो खलनायक की भूमिका में हैं.”

22 अगस्त को रिलीज हुई ‘मर्दानी’ में रानी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. फिल्म में वह लड़कियों की तस्करी के खिलाफ लड़ती दिख रही हैं.

Tags: , , , , ,