तब्बू के साथ मनोज की साफ-सुथरी फिल्म

Saturday, November 29, 2014

A A

मनोज बाजपेयी- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: तब्बू के साथ मनोज बाजपेयी रहस्य-रोमांच से भरपूर साफ-सुथरी फिल्म बना रहें हैं जिसे प्रधानमंत्री मोदी भी देख सकते हैं. फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि अपनी अगली फिल्म में अभिनेत्री तब्बू के साथ काम करने को लेकर वह बेहद रोमांचित हैं. मनोज ने कहा, “तब्बू के साथ काम करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं. वह सचमुच कमाल की अभिनेत्री हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “अपनी अगली फिल्म में मैं तब्बू के साथ काम कर रहा हूं. फिल्म का मैं सहनिर्माता भी हूं. इस फिल्म को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. फिल्म के विषय में अभी ज्यादा नहीं बता सकता, लेकिन यह एक रहस्य रोमांच है.”

मनोज फिल्म का निर्माण नीरज पांडेय के साथ मिलकर कर रहे हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. नवोदित निर्देशक मुकुल अभ्यंकर फिल्म के निर्देशक हैं.

मनोज अपनी आने वाली फिल्म ‘तेवर’ के प्रचार को लेकर भी खासे व्यस्त हैं, जिसके निर्माता बोनी कपूर हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म से उन्हें काफी आशाएं हैं.

मनोज ने कहा, “मैंने ‘तेवर’ में नकारात्मक भूमिका निभाई है और मुझे अपनी भूमिका काफी पसंद आई. इससे पहले मैंने बोनी के साथ ‘बेवफा’ में काम किया था, जो चली नहीं थी, लेकिन इस फिल्म से मुझे काफी उम्मीदें हैं.”

फिल्म ‘तेवर’ में अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Tags: , ,