फिर फिल्मों में लौटेंगी मनीषा कोइराला

Wednesday, June 19, 2013

A A

मनीषा कोइराला

न्यूयार्क: कैंसर का इलाज करा रहीं मनीषा कोइराला ने कहा है कि वे अब स्वस्थ हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल तो वे काम नहीं कर सकती लेकिन जैसे ही हालत और बेहतर होगी, वे फिल्मों में काम करना शुरु करेंगी.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले 43 साल की मनीषा कोइराला को गर्भाशय के कैंसर होने का पता चला था. इसके बाद मनीषा को इलाज के लिये अमरीका ले जाया गया था. वहां जाने के बाद चिकित्सकों ने उनके कैंसर होने की जानकारी दी और इलाज शुरु किया गया.

नेपाल में जन्मी मनीषा ने वर्ष 1991 में फिल्म ‘सौदागर’ के जरिये बॉलीवुड में आईं और इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं थी. हाल ही में उनकी तीन नई फिल्मों में काम करने की खबर आई थी लेकिन इसके बाद उनके गर्भाशय के कैंसर का पता चला, जिसका वे पिछले साल से इलाज करा रही हैं. अब उनकी हालत पहले से बेहतर है.

नेपाली समुदाय द्वारा न्यूयार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची मनीषा कोइराला ने कहा कि अभी वे कुछ दिन और आराम करेंगी. उनका कहना था कि फिल्मों में काम करने का सिलसिला फिर से शुरु हो सकता है, लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा. सफेद शर्ट और लाल टोपी लगायी मनीषा का सिर पूरी तरह से कपड़े से ढका हुआ था.

Tags: , , ,