ममता ने कहा- ‘सेल्फी दंगा गुरु’

Tuesday, November 25, 2014

A A

ममता बनर्जी- मुख्यमंत्री

कोलकाता | एजेंसी: पश्चिम बंगाल में भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराई ममता ने मोदी पर प्रहार करना शुरु कर दिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेल्फी पर चुटकी लेते हुए सोमवार को उन्हें ‘सेल्फी दंगा गुरु’ की उपाधि दे डाली और बंगाल को दंगों में न झोंकने का अनुरोध किया. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने भाजपा पर दंगों को हवा देने का आरोप लगाते हुए कालेधन विदेश से जल्द वापस लाने की मांग की.

ममता ने कहा, “जब से भाजपा सत्ता में आई है, चहुंओर-उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और यहां तक कि दिल्ली में भी दंगे हो रहे हैं. प्रधानमंत्री के रूप में हमें एक सेल्फी दंगा गुरु मिला है.”

केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए ममता ने पार्टी की रैली के दौरान कहा, “दंगा गुरु की दाल बंगाल में नहीं गलेगी. उन्होंने गुजरात में कई दंगे कराए हैं. मगर बंगाल को बख्श दें.”

उन्होंने भाजपा को प्रचारित करने वाले कुछ मीडिया घरानों पर भी निशाना साधा और कहा, “जब हम कोई भाषण देते हैं, तो कुछ टेलीविजन चैनलों को उसे नहीं दिखाने के लिए कहा जाता है. लेकिन जब दंगा गुरु बोलते हैं, तो उसे हर तरफ दिखाया जाता है.”

Tags: , , , , , , ,