मल्लिका इंदिरा बनेगी

Saturday, March 7, 2015

A A

मल्लिका शेरावत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जीवनी पर आधारित फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से मल्लिका को ऐसा चस्का चढ़ा है कि अब वह पर्दे पर इंदिरा गांधी बनना चाहती हैं. उल्लेखनीय है कि ‘डर्टी पिक्चर’ भंवरी देवी के जीवनी पर आधारित मानी जाती है. अभिनेत्री मल्लिका शेरावत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हैं. मल्लिका की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ रिलीज हुई है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, “जीवनी पर आधारित फिल्में बहुत चुनौतीपूर्ण होती हैं. हालांकि, मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है, लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहूंगी.”

उन्होंने कहा, “मुझे ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म बहुत अच्छी लगी. यह आत्मकथाओं पर बनी अब तक बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इसने मुझे बहुत प्रभावित किया.”

निर्देशक के.सी. बोकाडिया की फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी और अनुपम खेर भी हैं.

मल्लिका के अमरीका में बसने की भी खबरें हैं. इस पर स्पष्टीकरण देते हुए मल्लिका ने कहा, “मैं यही हूं, अमरीका में नहीं बस गई हूं. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से मेरे लिए भविष्य के रास्ते खुलेंगे. निर्देशक मुझे गंभीरता से लेना शुरू करेंगे और फिल्मों में मुझे अभिनय केंद्रित भूमिकाएं मिलेंगी.”

Tags: , ,