मल्लिका शेरावत करेगी ‘…. Politics’

Wednesday, February 11, 2015

A A

मल्लिका शेरावत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मल्लिका शेरावत जल्द ही राजनीति में नजर आ सकती है. राजनीति पर बनी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में किरदार करने के बाद मल्लिका शेरावत का मन राजनीति करने के लिये मचलने लगा है परन्तु वह गंदी राजनीति नहीं करेगी. राजनीति में मल्लिका के आदर्श प्रधानमंत्री मोदी हैं तथा मल्लिका ने घोषणा की है कि वह राजनीति में यदि आती है तो महिला सशक्तिकरण के लिये काम करेगी. ‘बालीवुड गर्ल’ मल्लिका को तलाश है उपयुक्त मंच का जिसके बाद राजनीति में आने से उन्हें परहेज नहीं है बल्कि मल्लिका तो राजनीति में आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के समान नाम कमाना चाहती है. मल्लिका अपने समाज के महिलाओं के लिये काम करना चाहती हैं.

मल्लिका ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि वह ग्लैमरस भूमिका करते-करते थक गई है. अपनी आनेवाली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटक्स’ के प्रचार में व्यस्त मल्लिका ने कहा, “मुझे अलग तरह की भूमिकाएं चाहिए. यदि आपको एक के बाद एक ग्लैमरस भूमिकाएं ही मिलेंगी, तो आप नहीं करना चाहेंगे. ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के रूप में मुझे एक ऐसा मंच मिला, जहां मैं अपनी अभिनय प्रतिभा दिखा सकती हूं.” जाहिर है कि मल्लिका अपनी प्रतिभा दिखाने के लिये उपयुक्त मंच की तलाश में है. फिल्म अभिनेत्री मल्लिका शेरावत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हैं. उनका कहना है कि यदि उन्हें उपयुक्त मंच मिला तो वह राजनीति में जरूर आना चाहेंगी. महिला सशक्तिकरण की पक्षधर मल्लिका की फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ बहुत जल्द प्रदर्शित होने वाली है.

उन्होंने कहा, “यदि मुझे उपयुक्त मंच मिला, तो राजनीति में जरूर आना चाहूंगी. यदि मैं हमारे समाज की महिलाओं के लिए कुछ कर सकती हूं, तो जरूर करना चाहूंगी.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं नरेंद्र मोदी के काम से बेहद प्रभावित हूं. वह अच्छा काम कर रहे हैं. केवल मैं ही नहीं, पूरा देश उनके काम से प्रभावित है.”

निर्देशक के. सी. बोकाडिया की फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अभिनेता ओम पुरी, नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे अनुभवी अभिनेताओं और अभिनेता राजपाल यादव ने भी काम किया है.

Tags: ,