कलारचना

बुढ्ढे के साथ बोल्ड सीन, मल्लिका ने की नमस्ते

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में बालीवुड की हॉट गर्ल मल्लिका शेरावत को शूटिंग के समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. मल्लिका शेरावत ने ओम पुरी जैसे बुजर्गो के साथ बोल्ड सीन फिल्माने से नमस्ते कर दिया है. फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में भंवरी देवी बन ओम पुरी के साथ अंतरंग दृश्य फिल्माते समय मल्लिका असहज हो गई थी. वैसे बालीवुड में मल्लिका शेरावत बोल्ड सीन देने के लिये काफी नाम कमा चुकी है परन्तु ओम पुरी के समान बुढ़ऊ के साथ उन्ही सीनों को दोहराना मल्लिका को नागावर गुजरा. ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ वास्तव में भंवरी देवी की सेक्स लाइफ पर आदारित कहानी है जिसमें गर्म तथा बोल्ड सीन का रहना अनिवार्य होता है. इसलिये, मल्लिका को झक मारकर ओम पुरी के समान बुढ्ढे के साथ प्रेम का नाटक करना पड़ा. बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत यूं तो पूर्व में विभिन्न फिल्मों में बोल्ड दृश्य दे चुकी हैं, लेकिन वह कहती हैं कि ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ फिल्म में उम्रदराज अभिनेता ओम पुरी के साथ ऐसे दृश्य देते वक्त वह सहज नहीं थीं. मल्लिका रविवार को पूरी टीम के साथ फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए मुंबई में मौजूद थीं.

यह पूछे जाने पर कि ओम पुरी के साथ बोल्ड दृश्य फिल्माते समय कितनी सहज थीं? जवाब में मल्लिका ने कहा, “मैं बिल्कुल सहज नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे सहज किया.”

के.सी. बकोड़िया निर्देशित ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ चर्चित भंवरी देवी यौन मामले पर आधारित बताई गई है. फिल्म में ओम पुरी राजनेता की भूमिका में हैं.

मल्लिका ने अपने किरदार के बारे में बताया कि वह एक महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए अपनी देह को हथियार बनाती है. हालांकि, मल्लिका के साथ बोल्ड सीन फिल्माने समय ओम पुरी काफी सामान्य थे क्योंकि उन्होंने पहले भई कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!