आइटम सांग पर हंगामा क्यों है बरपा, मलाइका

Saturday, January 3, 2015

A A

मलाइका अरोरा खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: देशभर में जारी आइटम सांग पर बेतुके बहस से बालीवुड की ‘आइटम क्वीन’ मलाइका को सख्त नफरत है. मलाइका का मानना है कि लोग आइटम सांग को देखने के लिये टूट पड़ते हैं उसके बाद जाकर आइटम सांग पर बेतुके बयानबाजी करते हैं. उल्लेखनीय है कि इसी आइटम सांग के लिये ‘मुन्नी’ पहले भी बदनाम हो चुकी है. इसके बाद भी ‘मुन्नी’ ने फिल्म ‘डॉली की डोली’ में आइटम सांग किया है. मलाइका कहना है कि आइटम सांग को मनोरंजन के रूप में देखना चाहिये क्योंकि दर्शकों के मनोरंजन के लिये ही इसे फिल्मों में डाला जाता है. बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि उन्हें आइटम सांग को लेकर होने वाली बहस से नफरत है. वह आगे ‘डॉली की डोली’ फिल्म में एक खास गाने में नजर आएंगी. यह पूछे जाने कि नेताओं द्वारा आइटम सांग पर की जाने वाली टिप्पणियों के बारे में आपकी क्या राय है? जवाब में मलाइका ने कहा, “मेरे खयाल से ऐसा करना बेतुका है और मुझे इन बहस से नफरत है. यह बस एक गाना ही तो है.”

उन्होंने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि आइटम सांग को लेकर इतना हंगामा क्यों होता है. हम इसे मनोरंजन के रूप में क्यों नहीं देख सकते. भारतीय फिल्मों का मतलब गाना और नाचना ही तो है.”

अभिषेक डोगरा निर्देशित ‘डॉली की डोली’ में सोनम कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म के एक गाने में मलाइका अभिनेता राजकुमार राव के साथ थिरकती नजर आएंगी. वह कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि राजकुमार इतना बढ़िया डांस कर सकते हैं, इसलिए उन्हें हैरानी हुई. आइटम सांग पर इस बहस के बीच में यह जानना दिलचस्प होगा कि यूट्यूब पर मलाइका के आइटम सांग ” मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिये…” को 78लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है तथा उनमें से इसे पसंद करने वालों की संख्या 8,793 है जबकि इसे नापसंद किया है 1,480 लोगों ने, जाहिर है कि भारतीय दर्शक आइटम सांग पर टूट पड़ते हैं.

“Munni Badnaam Hui”

Tags: , , , , , , ,