‘खामोशियां’ में खामोश बोल्ड दृश्य: भट्ट

Wednesday, January 7, 2015

A A

'खामोशियां'- फिल्म

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बोल्ड दृश्य तथा बोल्ड बातों के लिये मशहूर महेश भट्ट की अगली फिल्म ‘खामोशियां’ में कुछ ही बोल्ड सीन है पूरा फिल्म बोल्ड नहीं है. इसलिये इसे खामोश बोल्ड दृश्यों वाला ‘खामोशियां’ कहा जा सकता है. इसका खुलासा स्वंय महेश भट्ट ने किया है. इसके बाद भी बोल्ड सीन देखने के शौकीनों के लिये राहत की बात है कि महेश भट्ट ने कहा है कि, ” यकीनन ‘खामोशियां’ में बोल्ड दृश्य….समाज अब सेक्सुअल रियलिटी का सामना करने के लिए तैयार है”. फिल्म में अली फजल हैं इसलिये बोल्ड सीन की उम्मीद की जा सकती है. ‘जिस्म’, ‘राज’, ‘मर्डर’ और ‘गैंगस्टर’ जैसी बोल्ड फिल्में बनाने के बाद निर्देशक महेश भट्ट इसी महीने अपनी रोमांचपूर्ण फिल्म ‘खामोशियां’ रिलीज करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी इस नई फिल्म में कुछ बोल्ड दृश्य हैं, मगर इस डिजिटल युग के युवाओं को ऐसे दृश्यों पर कोई आपत्ति नहीं है. टेलीविजन अभिनेता गुरमीत चौधरी और सपना पब्बी ‘खामोशियां’ से बड़े पर्दे पर कदम रख रहे हैं, जिसमें कुछ दृश्य बहुत ही बोल्ड हैं. लेकिन भट्ट का मानना है कि उनकी यह नई पेशकश बोल्ड फिल्म नहीं है.

भट्ट ने यहां सोमवार को फिल्म के गीत ‘भीग लूं’ के लांच पर कहा, “यकीनन ‘खामोशियां’ में बोल्ड दृश्य हैं. हमारा समाज अब सेक्सुअल रियलिटी का सामना करने के लिए तैयार है. विशेषकर डिजिटल तकनीक आने के बाद यौन मुद्दों पर हमारी युवा पीढ़ी की सोच में बदलाव आया है.”

उन्होंने कहा, “हमने पिछले दस वर्षो में हमारे देश में जो बदलाव देखा है, वह पिछले कई वर्षो में नहीं देखा था. आप इसे बोल्ड फिल्म कह रहे हैं, लेकिन हमारी युवा पीढ़ी के लिए यह बहुत सामान्य है.”

करण दर्रा निर्देशित ‘खामोशियां’ 30 जनवरी को रिलीज होगी.

Tu Har Lamha – Khamoshiyan

Tags: , , , , ,