छत्तीसगढ़बस्तर

सीएसपी आत्महत्या की मजिस्ट्रेट जाँच शुरु

जगदलपुर | एजेंसी: सीएसपी देव नारायण पटेल के आत्महत्या मामले में एसडीएम चंदन कुमार की ओर से मजिस्ट्रेट जांच शुरू कर दी गई है. एडीजे से दिवंगत सीएसपी के कथित मारपीट के आरोप के बाद पटेल ने अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली थी.

एसडीएम जगदलपुर ने मजिस्ट्रेट जांच प्रक्रिया के तहत अधिसूचना जारी कर घटना के बारे में दावा-आपत्ति तथा कोई जानकारी एसडीएम कोर्ट में पेश करने के लिए 10 मार्च तक का समय तय किया है. संबंधित व्यक्ति उक्त तिथि तक लिखित या मौखिक रूप में अपना बयान दर्ज करवा सकते हैं.

जांच अधिकारी आईएएस चंदन कुमार ने बताया कि मामले में मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई व मृत्यु का संभावित कारण क्या था, इसके अलावा घटना से जुड़े अन्य पहलुओं पर भी जांच की जाएगी. साथ ही सीएसपी से जुड़े विभागीय कर्मचारियों व अधिकारियों से बयान दर्ज किए जाएंगे.

बोधघाट थाने में सीएसपी देव नारायण पटेल की आत्महत्या के मामले में मर्ग कायम किया गया है. टीआई बीएस खूंटिया ने बताया कि अभी किसी प्रकार का अपराध पंजीबद्घ नहीं किया गया है, जांच की जा रही है. मौके से बरामद सुसाइड नोट समेत अन्य बिंदुओं पर विवेचना की जा रही है. सीएसपी का प्रभार फिलहाल एसडीओपी लोहंडीगुड़ा संगीता पीटर को सौंपा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!