मप्र के 3 नेता भाजपा संसदीय बोर्ड में

Wednesday, August 27, 2014

A A

मध्य प्रदेश

भोपाल | एजेंसी: भाजपा के संसदीय बोर्ड में मध्य प्रदेश के तीन नेताओं को स्थान मिला है. वहीं नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को हरियाणा प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. चार नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी से भाजपा की रजनीति में राज्य की ताकत बढ़ी है.

अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गठित केंद्रीय संसदीय बोर्ड में विदिशा से सांसद और केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री थावरचन्द गहलोत को सदस्य मनोनीत किया गया है. इन नेताओं के मनोनयन पर केन्द्रीय इस्पात मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री अरविन्द मेनन ने बधाई दी है. उन्होंने कहा कि शाह ने प्रदेश के तीनों नेताओं को संसदीय बोर्ड में जगह देकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया है.

मुख्यमंत्री चौहान ने संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा है कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसका वे पूरी ताकत से निर्वाहन करेंगे. वे कार्यकर्ता हैं और हर जिम्मेदारी को निभाने तैयार रहते हैं.

वहीं पार्टी ने प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव हेतु चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. विजयवर्गीय का कहना है कि हरियाणा के चुनाव की जिम्मेदारी चुनौतीपूर्ण है, दिल्ली ने जिस उम्मीद से उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है उसे वे पूरा करने का प्रयास करेंगे.

Tags: , , , , , , , ,