मध्य प्रदेश: भाजपा नेताओं में चाकूबाजी

Tuesday, September 1, 2015

A A

धारदार चाकू

जबलपुर | समाचार डेस्क: मध्य प्रदेश के जबलपुर में भाजपा की प्रशिक्षण कार्यशाला में हिस्सा लेने आए दो पदाधिकारियों के बीच मंगलवार को चाकूबाजी हो गई. इसमें एक पदाधिकारी घायल हो गया है. घायल भाजपा नेता को चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह चाकूबाजी पार्टी की कार्यशाला से कुछ दूरी पर हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को घमापुर क्षेत्र की धर्मशाला में भाजपा के श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल की प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई थी. इस कार्यशाला में पार्टी के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी पहुंचे. इस दौरान कार्यशाला स्थल के करीब मंडल उपाध्यक्ष विनय मुखर्जी का मंडल कोषाध्यक्ष राहुल तावा के बीच विवाद हुआ.

बताया गया है कि राहुल पर चाकू से आठ से दस प्रहार किए गए हैं. उसके गले और पैर में गभीर चोटें आई हैं. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. इस कार्यशाला में भाजपा के कई नेता भी पहुंचे थे.

रांझी क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक जे.सी. मिश्रा ने कहा कि दोनों के बीच अरसे से विवाद चला आ रहा है. उसी के चलते विनय ने राहुल पर चाकू से प्रहार किया. राहुल को कई घाव है. उसे उपचार के लिए चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल ले जाया गया है. पिछले दिनों राहुल ने विनय पर हमला किया था.

Tags: , , , ,